'जवान' का ट्रेलर आज किया जारी, शाहरुख दिखे स्वैग वाले अवतार में

मुंबई : फिल्म की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले, शाहरुख और निर्माताओं ने 'जवान' का ट्रेलर जारी कर दिया है और इसने निश्चित रूप से हमारे इंतजार को और अधिक कठिन बना दिया है. दो हफ्ते से भी कम समय में रिलीज होगी शाहरुख खान की 'जवान'. दुनिया 'जवान' के ट्रेलर का इंतजार कर रही थी और आखिरकार यह रिलीज हो गया है. 31 अगस्त को जारी फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान पहले कि फिल्मों जैसे दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं. 

इसे शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा कि, "जस्टिस और एक जवान का, महिलाओं और उनके प्रतिशोध का, एक मां और एक बेटे का, और हां, ढेर सारा मजा!!! तैयार है आह!!! #जवानट्रेलर अभी रिलीज! #जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी." 25 अगस्त को शाहरुख खान ने फिल्म से एक नया मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसमें फिल्म से उनके सभी अवतार नज़र आए थे. इसे शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा कि, "ये तो शुरू हुआ न्याय के कई चेहरे, ये तीर गेन अभी ढल बाकी है, ये अंत है अभी काल बाकी है. ये पूछता है खुद से बहुत अभी जवाब बाकी है. हर चेहरे के पीछे एक मकसद है." लेकिन यह तो बस शुरुआत है, ऐस का इंतजार करें!!!"

'जवान' शाहरुख की सबसे महंगी फिल्म:

शाहरुख खान अपने दर्शकों को साल की दूसरी फिल्म 'जवान' का तोहफा देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एटली द्वारा निर्देशित, यह शाहरुख की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है! कथित तौर पर, यह परियोजना 300 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाई गई है, जो कि पठान के 250 करोड़ रुपये के बजट को पीछे छोड़ती है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.