कंगना रनौत अभिनीत 'तेजस' का ट्रेलर 'वायूसेना दिवस' पर होगा जारी, मेकर्स इंडिया गेट पर करेंगे लॉन्च

मुंबई : आरएसवीपी कंगना रनौत अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' के लिए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए तैयार है. यह कार्यक्रम 8 अक्टूबर, 2023 को वायु सेना दिवस के शुभ अवसर पर होने वाला है, जो फिल्म के विषय और कथा में महत्व की एक अतिरिक्त परत जोड़ देगा. सुपरसोनिक टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, तेजस के निर्माता एक भव्य ट्रेलर लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

'तेजस' के हालिया टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से ही इसे लेकर काफी उम्मीदें हैं, जिसने दर्शकों में उत्साह और देशभक्ति की लहर दौड़ा दी है. टीज़र फिल्म की मनोरंजक कहानी की एक आकर्षक झलक पेश करता है और कंगना रनौत को एक नए अवतार में दिखाता है, जिससे प्रशंसकों को और अधिक बेसब्री से इंतजार है. 

27 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज: 

ट्रेलर लॉन्च के लिए वायु सेना दिवस का चयन मार्मिक है, क्योंकि यह फिल्म की वीरता, देशभक्ति और हमारे सशस्त्र बलों की अदम्य भावना की थीम से पूरी तरह मेल खाता है. उम्मीद है कि यह कार्यक्रम भारतीय वायु सेना के वास्तविक जीवन के नायकों को श्रद्धांजलि होगी, जिसमें फिल्म का सार और उनके बलिदानों का सम्मान करने का समर्पण होगा. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.