मौनी रॉय-ताहिर राज अभिनीत 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मिलन लूथरिया ने इस क्राइम ड्रामा से किया OTT डेब्यू

मुंबई : मिलन लुथरिया ने बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका साबित की है. सेल्युलाइड पर एक लंबे और सफल करियर के बाद, उन्होंने पीरियड ड्रामा वेब सीरीज़ 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखा है, जिसमें मौनी रॉय और ताहिर राज भसीन जैसे अन्य कलाकार हैं. 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 22 सितंबर को इंटरनेट पर जारी किया गया था. 

22 सितंबर को 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के निर्माताओं ने इसका बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया है. लगभग दो मिनट लंबे ट्रेलर में पूरी वेब श्रृंखला के कुछ सबसे दिलचस्प दृश्य और संवाद शामिल हैं. यह हमें ऐसे कई पात्रों से परिचित कराता है जो 1960 के दशक में नई दिल्ली में अपने जीवन की दिशा बदल रहे हैं. कहानी में अपराध, प्यार, जुनून और इनके बीच सब कुछ शामिल है.

13 अक्टूबर को ​डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा प्रीमियर: 

'सुल्तान ऑफ दिल्ली' निर्देशक मिलन लुथरिया के स्ट्रीमिंग क्षेत्र में प्रवेश का प्रतीक है. उन्हें 'द डर्टी पिक्चर' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. सीरीज का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. लूथरिया के अलावा सुपर्ण वर्मा 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' के सह-निर्देशक और सह-लेखक भी हैं. यह सीरीज अर्नब रे की किताब 'सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन' पर आधारित है और इसमें ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक, निशांत दहिया, अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा जैसे कलाकार शामिल हैं. सभी एपिसोड्स का प्रीमियर 13 अक्टूबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा.