निम्रत कौर-राधिका मदान अभिनीत 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' का ट्रेलर हुआ जारी, मर्डर मिस्ट्री 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई : दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स एक मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री के लिए अपनी दो हिट अभिनेत्रियों को एक साथ ला रही है. प्रोडक्शन हाउस ने 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' के ट्रेलर का अनावरण किया ​है, जिसमें राधिका मदान और निम्रत कौर हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक रहस्य से भरी यात्रा होने वाली है.

ट्रेलर के बारे में: 

कहानी एक लापता स्कूल शिक्षिका सजिनी शिंदे (राधिका मदान) के मामले के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कथित आत्महत्या के प्रयास में एक पुल से नदी में कूदने के बाद मृत मान लिया गया है. ऐसा प्रतीत होता है कि इसका कारण उसका एक लीक हुआ वीडियो है. जब एक जांचकर्ता (निम्रत कौर) मामले की जांच शुरू करती है, तो वह कई संदिग्धों से गुजरती है, जिसमें सजिनी के मंगेतर, जिस स्कूल में वह पढ़ाती थी, उसके कामकाज में शामिल एक राजनेता और अन्य शामिल हैं.

कलाकारों में सुमीत व्यास, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मांडेकर, श्रुति व्यास, आशुतोष गायकवाड़ और रश्मी अगड़ेकर भी शामिल हैं. यह फिल्म मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित है और उनके और परिंदा जोशी द्वारा सह-लिखित है. राधिका और निम्रत ने गुरुवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस दिलचस्प कैप्शन के साथ ट्रेलर साझा किया, एक परफेक्ट बेटी, एक परफेक्ट मंगेतर, एक परफेक्ट टीचर और एक वायरल वीडियो. सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.