सर्वाइवल ड्रामा 'काला पानी' का ट्रेलर हुआ जारी, मोना सिंह-आशुतोष गोवारिकर अभिनीत सीरीज नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

मुंबई : नेटफ्लिक्स के सर्वाइवल ड्रामा 'काला पानी' का ट्रेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज. यह उन लोगों की यात्रा की झलक दिखाता है, जो खुद को मुख्य भूमि से दूर द्वीपों पर फंसा हुआ पाते हैं, जिनके पास तत्काल मदद नहीं होती है. पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, श्रृंखला का निर्देशन समीर सक्सेना और अमित गोलानी द्वारा किया गया है, इसकी पटकथा बिस्वपति सरकार, अमित गोलानी, संदीप साकेत और निमिषा मिश्रा ने लिखी है. 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

ट्रेलर के बारे में: 

मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ, सुकांत गोयल, विकास कुमार, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली अभिनीत, श्रृंखला किसी अन्य के विपरीत एक अस्तित्व नाटक का वादा करती है. ट्रेलर कहानी कहने की सीमाओं को पार करते हुए एक जटिल रूप से गढ़ी गई दुनिया की पड़ताल करता है. 

तान्या बामी, सीरीज़ हेड, नेटफ्लिक्स इंडिया, ने कहा कि, हम अपने दर्शकों के लिए काला पानी लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. यह इस साल हमारे स्लेट पर एक विशिष्ट शीर्षक है, सर्वाइवल ड्रामा शैली का अभी तक भारत में प्रयास नहीं किया गया है. मैं विशेष रूप से विविधतापूर्ण और समृद्ध पात्रों वाली यह श्रृंखला कितनी भावनात्मक है, मुझे पसंद है. उनकी दुविधाएं आपके देखने के बाद लंबे समय तक आपके साथ रहेंगी. विभिन्न शैलियों में विभिन्न प्रकार की ताजा कहानियां लाना नए दर्शकों के साथ जुड़ने का हमारा तरीका है. हमें समीर, बिस्वा और अमित के साथ साझेदारी करना बहुत पसंद आया. इस गतिशील और अलग विचार पर और साथ में हम काला पानी को डिजिटल कहानी कहने के परिदृश्य में लाकर खुश हैं.