तापसी पन्नू प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'धक धक' का ट्रेलर हुआ जारी, फिल्म में रत्ना पाठक सहित अन्य अभिनेत्रियां एडवेंचर के लिए तैयार

मुंबई : तापसी पन्नू की पहली प्रोडक्शन 'धक धक' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और यह दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है. भारतीय सिनेमा में पहले कभी न देखी गई कहानी, 'धक धक' चार महिलाओं के एक समूह को सामने लाती है, जो सभी एक-दूसरे से अलग हैं, जो दुनिया की सबसे ऊंची मोटर योग्य सड़क, खारदुंगला दर्रे पर बाइक चलाने का साहस करती हैं और ट्रेलर पुष्टि करता है कि यह उपदेशात्मक नहीं बल्कि एक मनोरंजक सवारी होगी.

'धक धक' ट्रेलर के बारे में: 

प्रभावशाली ट्रेलर एक-एक करके चारों पात्रों का परिचय देता है. रत्ना पाठक शाह बाइकर नानी की भूमिका में हैं जो अपने अंदाज में ट्रोल्स का मुंह बंद करना जानती हैं. वह फातिमा सना शेख, जो ट्रैवल ब्लॉगर स्काई का किरदार निभा रही हैं, के साथ 'बाइकर्स के तीर्थ' खारदुंग ला पास की सवारी करने के अपने सपने को साझा करती है और उससे वादा करती है कि वह उसके सपने को पूरा करेगी. 

जैसे ही उनकी बाइक ख़राब हो जाती है, उन्हें दीया मिर्ज़ा की उज़्मा में एक असामान्य बाइक विशेषज्ञ, 'एक जुगाड़ू मैकेनिक' मिलता है, जो दिन के दौरान एक गृहिणी की भूमिका निभाता है. जैसे ही वे अपनी बाइक यात्रा पर निकलते हैं, खर्चों के बंटवारे को लेकर उनके बीच मतभेद सामने आते हैं और उनमें से एक बदमाश भी बन जाता है. आख़िरकार वे अपनी मंजिल तक कैसे पहुंचते हैं, यही फिल्म की कहानी है.

फिल्म के बारे में: 

धक धक का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा, तापसी पन्नू और प्रांजल खंडड़िया की आउटसाइडर फिल्म्स के साथ, बीएलएम पिक्चर्स के सहयोग से किया गया है. तरूण डुडेजा द्वारा निर्देशित और पारिजात जोशी और तरूण डुडेजा द्वारा सह-लिखित, यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'रे बंजारा' भी रिलीज किया गया था. यह इन महिलाओं की भावना को दर्शाता है जब वे अपने पंख फैलाती हैं और एक साहसिक कार्य पर निकलती हैं. इसे सुनिधि चौहान और जतिंदर सिंह ने गाया है और इसे कुंदन विद्यार्थी और बाबा बुल्ले शाह ने लिखा है.