'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कॉमेडी फिल्म में जलवा बिखेरने को तैयार भूमि पेडनेकर

मुंबई : भूमि पेंडेकर ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर 6 सितंबर (आज) को जारी कर दिया है. करण बुलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शहनाज गिल, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म रिया कपूर के पति करण की बॉलीवुड में निर्देशन की पहली फिल्म है.

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर साझा किया है. उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, "यह राजकुमारी की परी कथा है सबसे हटके! 6 अक्टूबर 2023 को #ThankYouForComing देखने के लिए सिनेमाघरों में आना मत भूलना." यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेलर एक जोरदार हंसी से भरे अनुभव की गारंटी देता है जो दर्शकों को पागल कर देगा.

'थैंक यू फॉर कमिंग' का प्लॉट: 

ट्रेलर में, हमें कनिका कपूर से परिचित कराया जाता है, जिसका किरदार भूमि पेडनेकर ने निभाया है, जो तीस के दशक की एक महिला है जो अराजकता से भरी जिंदगी से जूझ रही है. यह फिल्म प्यार, दोस्ती और आनंद के विषयों को सबसे प्रफुल्लित करने वाले तरीके से पेश करती है. 'थैंक यू फॉर कमिंग' को बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ रिया कपूर द्वारा समर्थित किया गया है. यह 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. जो बात इस फिल्म को और भी खास बनाती है, वह यह है कि यह 15 सितंबर 2023 को होने वाले 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में भव्य विश्व प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फीचर फिल्म है.