रिलीज हुआ फिल्म Lost का ट्रेलर, धमाकेदार किरदार में नजर आई Yami Gautam

मुंबई : यामी गौतम (Yami Gautam) लंबे समय से अपने आने वाले प्रोजेक्ट लॉस्ट (Lost) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बड़े पर्दे पर अब तक उन्हें कई किरदारों में देखा गया है लेकिन उनका यह कैरेक्टर सबसे अलग होने वाला है. फिल्म जी5 पर रिलीज की जाने वाली है. 

फिल्म लॉस्ट का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो सस्पेंस से भरपूर दिखाई दे रहा है. ज़ी स्टूडियो की यह कहानी प्यार, धोखे और राजनीति के बीच उलझ टीवी नजर आने वाली है। यह इंडिया से लापता हुए लोगों की असली कहानी है। ट्रेलर की शुरुआत में यामी गौतम का दमदार किरदार दिखाई दे रहा है और वह जनरलिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है.

अपने किरदार में वह यह सोच रही है कि एक रिपोर्टर के लिए क्या चीज महत्वपूर्ण है सच या फिर जो सही है इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है। कैसे लड़की की कहानी है जो अपनी मौत के पीछे कहीं राज छोड़ कर गया है और उन्हीं पर से एक एक कर पर्दा उठेगा. इस वजह से यामी के दुश्मन भी बन जाएंगे उन्हें मारने की कोशिश भी ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी पेश किया गया है और 2 मिनट 19 सेकंड के इस ट्रेलर में दर्शकों का दिल जीत लिया है। ये फिल्म 16 फरवरी को जी5 पर रिलीज की जाएगी.