थ्रिलर सीरीज 'दुरंगा 2' का ट्रेलर हुआ जारी, Zee5 ने किया बहुत सारे ट्विस्ट-टर्न का वादा

मुंबई : 'दुरंगा 2' का ट्रेलर 13 अक्टूबर (आज) को हुआ जारी. इसके पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद, ज़ी5 ने सीज़न 2 का ट्रेलर इस आश्वासन के साथ जारी किया कि सीरीज़ बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ अधिक रोमांचक और गहन होगी. 'दुरंगा 1' ने दर्शकों को अपनी सीटों पर बैठे रहने पर मजबूर कर दिया है, वह उत्सुकता से कहानी के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अमित साध का किरदार, सम्मित पटेल, कोमा से बाहर आता है. रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का प्रीमियर 24 अक्टूबर को होगा.

'दुरंगा 2' ट्रेलर के बारे में: 

ट्रेलर में, हम अभिषेक बन्ने के जीवन में अतीत के पुनरुत्थान को देखते हैं क्योंकि सम्मित पटेल कोमा से बाहर आते हैं. 'दुरंगा 2' अभिषेक और सम्मित के बीच एक महाकाव्य टकराव को दर्शाता है क्योंकि वे दोनों अपनी पहचान पुनः प्राप्त करने का प्रयास करते हैं. अभिषेक अपने पिता के साथी को उजागर करने, अपनी बहन की रक्षा करने और अपने प्यार को वापस पाने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए समित के साथ एक भयंकर युद्ध में शामिल होने की तलाश में निकल पड़ता है. कथानक में ढेर सारे मोड़, गहन नाटक और एक मनोरंजक कहानी के साथ, यह दूसरी किस्त दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करती है.

8 एपिसोड की सीरीज का निर्माण रोज़ ऑडियो विजुअल्स द्वारा किया गया है, जिसका नेतृत्व गोल्डी बहल ने किया है और इसमें अमित साध के रूप में सममित पटेल, दृष्टि धामी के रूप में इरा जयकर पटेल, गुलशन देवैया के रूप में अभिषेक बन्ने मुख्य भूमिका में हैं. शो में अभिजीत खांडकेकर, राजेश खट्टर और बरखा बिष्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस सीज़न में दर्शकों को गहन ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि कहानी एक खौफनाक हत्या के मामले से गुज़रेगी और सीरियल किलर के असली साथी को पकड़ने की कोशिश करेगी.