फिल्म ओह माय गॉड-2 का ट्रेलर रिलीज, फैंस देख हुए बेताब

नई दिल्लीः लंबे इंतजार के बाद फिल्म ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. रख विश्वास टैग लाइन के साथ ओएमजी 2 के  ट्रेलर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. फिल्म के ट्रेलर को देख दर्शकों की बेसर्बी और बढ़ती नजर आ रही हैं. ट्रेलर में अक्षय के शिव वाले रोल ने फैंस का दिल जीत लिया हैं. जिसपर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

फिल्म ओह माय गॉड2 के ट्रेलर को जारी करने के बाद से ही फैंस की बेताबी बढ़ गयी हैं. जहां ट्रेलर में अक्षय भोलेनाथ का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर फिल्म में उनके भक्त बने पकंज त्रिपाठी शरण मुदगल का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. जिनकी भक्ती को देख लोगों के मुंह से जय भोले के जयकारे निकल रहे हैं. जबकि फिल्म में लीड़ रोल निभा रही यामी गौतम एक पेशवर वकील के रूप में नजर आ रहे हैं.
 
शिक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा करती हैं फिल्मः
ट्रेलर के मुताबिक शरण मुदगल के रोल में नजर आने वाले पकंज त्रिपाठी की भगवान शिव में अंधी आस्था होती हैं. उनके साथ साथ उनका पूरा परिवार भी शिव का भक्त होता हैं. हालांकि एक हादसे के बाद उनके बेटे के साथ कुछ ऐसा हो जाता हैं कि जिसके चलते शरण मुदगल एजुकेशन सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर देते हैं. जिसमें उनकी मदद करने भगवान शिव बने अक्षय कुमार आते हैं. ऐसे में ट्रेलर को देख कर ये तो साफ हो गया हैं कि फिल्म शिक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा करती हैं. 

बता दें ओह एमजी का सीक्वल ओह एमजी2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसमें लीड़ रोल में एक्टर अक्षय कुमार और यामी गौतम नजर आने वाले हैं. जबकि पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में शरण मुदगल का रोल निभाते नजर आयेंगे.