Uttar Pradesh: हनी ट्रैप में फंसा कर साथियों संग युवती मांग रही है रंगदारी, मामला दर्ज

नोएडा: नोएडा के फेस-3 थानाक्षेत्र में एक कंपनी के एचआर विभाग के एक अधिकारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी की एक कर्मचारी ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया तथा अपने साथियों के संग मिलकर अब उससे रंगदारी की मांग कर रही है. पुलिस ने इस मामले में युवती, एक सामाजिक संस्था चलाने वाले व्यक्ति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सेक्टर 65 स्थित इस कंपनी के एचआर कर्मी नवीन कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी में काम करने वाली प्रियंका सिंह नामक युवती ने प्रेम संबंध में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और इसकी हरकत का वीडियो बना लिया. कुमार का आरोप है कि युवती अब उसे बलात्कार के मुकदमे में फंसाने के नाम पर उससे रंगदारी मांग कर रही है. उसके अनुसार युवती ने पहले 50 हजार रुपये लिये थे और अब वह एक लाख रुपए की मांग रही है.

उन्होंने बताया कि युवती के साथ बिपिन और विनय बिहारी नामक व्यक्ति भी उससे रंगदारी की मांग कर रहे हैं . विनय सामाजिक संस्था चलाते हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोर्स- भाषा