अलवर में ट्रोला और बोलेरो की भिड़ंत, बिजली विभाग के 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

अलवर: अलवर जिंदोली घाटी सुरंग के पास सीमेंट से भरा ट्रोला बाइक व बोलेरो कार में  भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद तीनों वाहन रोड से नीचे गहरी खाई में गिर गए सीमेंट से भरा ट्रॉला बोलेरो कार पर गिरा. इससे बोलेरो सवार विद्युत प्रसारण निगम की टीम के अधिकारी व कर्मचारी दब गए. हादसे में बोलेरो में सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक बिजली निगम के एईएन एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा और ड्राइवर बाबूलाल की मौत हो गई.

वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर, बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मगन चंद मीना गंभीर घायल हैं. अब तक चारों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया जा चुका है एक मैकेनिक की हालत गंभीर है. वहीं जेईएन राजेश मीणा के पैर फ्रैक्चर हैं. अभी वाहनों के नीचे मलबे को हटाकर जांच की जा रही है. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सीमेंट के कट्टे रख कर रोड पर जाम लगा दिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो कार में अलवर बिजली विभाग की टीम थी. यह टीम अलवर शहर के काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी. टीम में नीमराना निवासी जेईएन राजेश कुमार व मैकेनिक मगन घायल हैं. जिन्हें अलवर जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जेईएन राजेश गुर्जर बाइक पर थे. बाइक भी ट्रॉले की चपेट में आ गई और वे घायल हो गए . हादसे में बोलेरो कार और बाइक ट्रॉला के नीचे दब गए. बिजली विभाग का एक व्यक्ति ट्रॉला के टायर के नीचे दबा रहा. पूरी कार चकनाचूर हो गई. स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की मशक्कत की और पुलिस को सूचना दी अलवर बिजली विभाग की टीम बोलेरो कार में निकली थी. जिंदोली घाटी के मोड़ पर बोलेरो कार और सीमेंट से भरे ट्रॉला की भिड़ंत हो गई.

तेज धमाके की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे. ट्रॉला और बोलेरो ओर बाइक खाई में गिरे हुए थे. ट्रॉला बोलेरा पर गिरा हुआ था. स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की , लेकिन कार पूरी तरह ट्रॉले के नीचे दबी होने के कारण लोग घायलों को नहीं निकाल सके. इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाई गई और रेस्क्यू का काम शुरू हुआ मौके पर घायलों को बचाने में जुटे लोगों ने बताया कि 5 लोग बोलेरो में सवार थे. एक युवक टायर के नीचे दबा दिख रहा था. बाकी नजर नहीं आए. ट्रॉले में सवार लोग बच गए. लोगों ने बताया कि ट्रॉला सीमेंट से ओवरलोड था. बोलेरो कार पूरी तरह चिपक गई. खाई में  गिरने के बाद वाहनों के टायर ऊपर की ओर थे.