Tunisha Sharma के बेस्ट फ्रेंड ने Sheezan को शो में किया रिप्लेस, बदलेगा शो का अंदाज

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामला इन दिनों लगातार चर्चा के बना हुआ है. केस से जुड़ी जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसमें बताया गया है कि मेकर्स ने अब शीजान खान (Sheezan khan) का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है. फर्स्ट इंडिया ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पहले भी इस बारे में जानकारी दी थी कि अभिषेक निगम अब शो में अली का किरदार निभाने वाले हैं और अब इस बात पर मुहर लगती दिखाई दे रही है.

अलीबाबा के मेकर्स ने तुनिशा के बेस्ट फ्रेंड और उनके साथ कई प्रोजेक्ट में काम कर चुके अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) को अली का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया है. मेकर्स इस शो को नए अंदाजा में पेश करने वाले है. अलीबाबा दास्तान ए काबुल को खत्म करने के बाद अब अलीबाबा एक अनदेखी कहानी लेकर आने वाले हैं. इस तरह से शो को नया रूप दिया जाने वाला है.

जानकारी के मुताबिक अभिषेक निगम और तुनिशा एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम भी किया है. तुनिशा के अंतिम संस्कार में भी एक्टर को देखा गया था और वो काफी इमोशनल नजर आए थे. अब वो अपनी दुनिया को अलविदा कह चुकी अपनी दोस्त के शो में ही नया किरदार निभाएंगे. इस शो में तुनिशा के किरदार के साथ क्या किया जाएगा इस बारे में मेकर्स ने फिलहाल कोई डिसीजन नहीं लिया है.