तुनिशा की मां का नया खुलासा- तीन महीने में बेटी को दिए थे तीन लाख रुपए

मुंबई: तुनिशा शर्मा(Tunisha Sharma) सुसाइड केस की चर्चा चारों ओर हो रही है, हर कोई यही जानना चाह रहा है कि आखिर किस वजह से एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम उठाया. वहीं आए दिन इस केस में नए खुलासे भी हो रहें हैं जो इस केस को और भी उलझाते जा रहें हैं.

मालूम हो कि बीते दिनों ही शीजान(Sheezan Khan) की फैमिली ने एक प्रेस कांफ्रेंस रख तुनिशा की मां पर आरोप लगाया था कि वो तुनिशा को पैसे नहीं देती थी, जिसकी वजह से Tunisha अपने दोस्तों से पैसे मांगने लगी थी. अब जाकर एक्ट्रेस की मां ने शीजान की फैमिली द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है.

मां वनिता शर्मा ने कहा, "मेरी जिंदगी खत्म हो गई है, मेरा एक ही बच्चा था. मैं शीजान को छोड़ने वाली नहीं हूं. मैंने अपनी बेटी को खोया है, मैं यहां न्याय पाने के लिए हूं. शीजान और उसका पूरा परिवार इसमें शामिल है. तुनिशा मेरी जिंदगी थी, पिछले 3-4 महीने से वह शीजान के परिवार के करीब आ गई थी."

"तीन महीने में मैंने तुनिशा को तीन लाख रुपये दिए थे. उसने कहां खर्च किए मुझे समझ नहीं आ रहा. आप मेरा बैंक स्टेटमेंट भी चेक कर सकते हैं. तुनिशा शीजान को नशे के लिए पैसे देती थी. उसके घरवालों के बर्थडे मनाती थी. मेरी गाड़ी से उसे पिक और ड्रॉप करने जाती थी. उसने अपने दोस्तों से भी शीजान और उसके परिवार की वजह से पैसे उधार लेने शुरू कर दिए थे. मेरी बेटी एकदम बदल गई थी. शीजान की वजह से उसने भी सिगरेट पीना शुरू कर दिया था."