KKK 13 को Tunisha Sharma की मां ने भेजा नोटिस, Sheezan को शो में लेने को बताया गलत

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में उनके बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने हिरासत में लिया था हालांकि अब उन्हें छोड़ दिया गया है और विदेश जाने की अनुमति भी दे दी गई है क्योंकि वह खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए टीम के साथ जल्द ही रवाना होने वाले हैं. इसकी मां को बिल्कुल भी रास नहीं आई है जिसके बाद उन्होंने चैनल को फिर से अपने निर्णय पर विचार करने के लिए बाधित कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मां ने शीजान पर चल रहे केस के संबंध में चैनल को एक नोटिस भेजा है और कहा है कि उनकी बेटी के डेथ केस में जो आरोपी है उसे जेल से जमानत पर छूट दी गई है और कोई उसे इतने पॉपुलर शो में कैसे ले सकता है. एक्ट्रेस के अंकल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि कलर्स, एंडेमोल और बनिजय को यह नोटिस भेजा गया है.

एक्ट्रेस की मां ने यह भी कहा कि अगर किसी पर केस चल रहा होता है और चार्जशीट में उसका नाम लिखा है, तो वह उसे अपने शो में कैसे दिखा सकते हैं, वह भी तब जब वह जमानत पर रिहा हो. अलीबाबा उनका लीड शो था और इससे पहले उन्हें कोई ऑफर नहीं आया था और अचानक उन्हें इस शो का हिस्सा बनाया जा रहा है यह सब किस आधार पर हो रहा है. क्या टीआरपी के लिए ये सब किया जा रहा है.

बता दें कि 24 दिसंबर को अलीबाबा दास्तान ए काबुल के सेट पर लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में उनके साथी कलाकार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को हिरासत में लिया गया था और वह लंबे समय तक जेल में थे.