मौत से 3 दिन पहले Tunisha ने मां को भेजा था Last Voice Message

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. Tunisha की मौत से हर कोई हैरान रह गया था. तुनिशा तो चली गईं, लेकिन अपने पीछे वो कई राज छोड़ गईं हैं, जिसकी जांच पड़ताल करने में पुलिस लगी हुई है.

वहीं दूसरी ओर तुनिशा की मां और शीजान खान का परिवार एक दूसरे पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहा है, जिससे ये केस और भी ज्यादा उलझाता जा रहा है. बीते दिनों ही दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

वहीं, अब फिर तुनिशा की मां Vanita Sharma ने एक नया खुलासा किया. एक इंटरव्यू के दौरान वनिता शर्मा ने बेटी का Audio Message सुनाया, जिसमें तुनिशा शर्मा अपनी मां से मोहब्बत का इजहार कर रही हैं. 

बता दें कि ये मैसेज 21 दिसंबर 2022 का है, जब उन्होंने तुनिशा के पेट डॉग नॉडी को पहली बार अपनी गोद में उठाकर अपना फोटो उन्हें भेजा था तब एक्ट्रेस बेहद खुश हो गई थीं, क्योंकि Tunisha की मां को पेट बिलकुल भी पसंद नहीं था. जब तुनिशा ने फोटो में देखा कि मां ने डॉग नॉडी को अपनी गोद में लिया हुआ है तो इसके बदले में अपनी मां को प्यार भरा वॉइस मैसेज भेजा था.

वॉइस मैसेज में Tunisha बोल रही हैं, 'मम्मा मैं आपको बता नहीं सकती मैं आपसे कितनी ज्यादा मोहब्बत करती हूं. आप मेरे लिए जो भी कर जाते हो ना, मैं आपको बता नहीं सकती, मैं बहुत प्यार करती हूं आपसे जानू. मैं जल्दी-जल्दी घर आऊंगी, फिर आपके साथ सोऊंगी.'