Matthew Perry: सिटकॉम फ्रेंडस एक्टर मैथ्यू पेरी का हुआ निधन, बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्लीः वर्ल्ड वाइड फेमस एक्टर और टीवी सिटकॉम के हीरो मैथ्यू पेरी का निधन हो गया. एक्टर का 54 साल की उम्र में निधन हुआ है. घर पर हॉट टब में उनकी डेड बॉडी मिली है. इसके बाद आशंका जतायी जा रही है कि पेरी की मौत पानी में डूबने से हुई है. लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट के डिटेक्टिव उनकी मौत की जांच कर रहे हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद ही उनकी मौत का असली कारण सामने आ सकेगा. 

पेरी दुनिया के बेस्ट कॉमेडी एक्टर की लिस्ट में शामिल थे. जो अक्सर अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में छाप छोड़ते थे. यही कारण है कि एक्टर की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सभी सितारे इस पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है. जिसमें करीना कपूर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोफा चौधरी और विवेक अग्निहोत्री का नाम शामिल है.
 
करीना ने जताया दुखः
करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की एक फोटो पोस्ट कर लिखा कि चैंडलर फॉरेवर. वहीं रणवीर सिंह ने भी मैथ्यू पेरी को श्रद्धांजलि दी है.

दुनिया ने एक रत्न खो दिया- सोफा चौधरी
सोफी चौधरी ने भी मैथ्यू के निधन पर दुख जताया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि इस समय हम हर रोज जो खबर सुनते हैं वह उतनी बुरी नहीं हैं... अब मैं उनकी ऑटोबायोग्राफी पढ़ रही हूं और यह हार्ट ब्रेकिंग है. आपकी हंसी और आपके इंक्रेडिबल टैलेंट के लिए शुक्रिया मैथ्यू पेरी.. आखिरकार आपको शांति मिले. उन्होंने आगे लिखा कि दुनिया ने एक रत्न खो दिया है. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी मैथ्यू की फोटो के साथ दिल तोड़ देने वाले इमोजी पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

ये कोई जाने की उम्र नहीं होती- अग्निहोत्री
वहीं विवेक अग्निहोत्री ने भी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि आज खुशी गम है. 54 साल के दोस्त के जाने की कोई उम्र नहीं होती है. रेस्ट इन पीस पेरी.