ट्विटर ने दी खुशखबरी, जल्द यूजर को पैसा कमाने का मिलेगा मौका

नई दिल्लीः ट्विटर के यूजर के लिए इस वक्त एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही हैं. दरअसल ट्विटर अपने क्रिएटर्स के साथ रेवन्यू साझा करने की तैयारी में है. सोशल मीडिया दिग्गज ट्विटर ने बहुत जल्द ऐड रेवन्यू शेयरिंग प्रोग्राम लॉन्च करने की घोषणा की है. 

हालांकि, मुद्रीकरण के लिए योग्यताएं काफी चुनौतीपूर्ण होंगी. इससे अधिकांश यूजर पैसे कमाने की दौड़ से बाहर हो सकते हैं. ट्विटर ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, अद्भुत! हम राजस्व साझा करने के लिए तैयार हैं. आपको बहुत जल्द अपना हिस्सा मिलेगा. अधिक जानकारी के लिए अपना ईमेल चेक करें. 

वहीं वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स ने ट्वीट किया बड़ी घोषणा: ट्विटर क्रिएटर्स के साथ राजस्व साझा करने का प्रोग्राम शुरू कर रहा है. हालांकि इसमे कुछ शर्ते रखी जायेगी. जिसमे व्यक्ति के पास ब्लू टिक और सक्रिय होना आवश्यक होगा. उसके बाद ही आप इस रेस का हिस्सा बन पायेंगे. 

ट्वीट के मुद्रीकरण के लिए जरूरी योग्यताएं अधिकः
आपको बता दें कि पिछले महीने ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने घोषणा की थी कि जल्द ही ट्विटर पर ब्लू टिक वाले यूजर्स अपने ट्वीट के साथ में अन्य सत्यापित उपयोगकर्ताओं को दिखाए गए विज्ञापनों से होने वाली आय का हिस्सा पाने के लिए सक्षम होंगे. 

मस्क ने घोषणा की थी कि यह सुविधा कुछ हफ्तों में उपलब्ध होगा. इसलिए माना जा रहा है कि ट्विटर कभी भी इस प्रोग्राम की घोषणा कर सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक ट्वीट के मुद्रीकरण के लिए जरूरी योग्यताएं अधिक होंगी.