Rajasthan: पेड़ से टकराकर कार के खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत, 3 घायल

कोटा: कोटा में रविवार को एक कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खाई में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के रहने वाले रामचरणन मीणा (49) और उनकी पत्नी सिया मीणा (48) के रूप में हुई है.

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना खतौली थाना क्षेत्र के सहनाली गांव के पास दोपहर करीब दो बजे हुई, जब कार मध्य प्रदेश की ओर जा रही थी. बताया जाता है कि कार तेज गति से चल रही थी और रास्ते में आवारा मवेशी आ गए. खतौली के थाना प्रभारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि मवेशियों को बचाने के प्रयास में चालक संतुलन खो बैठा और वाहन सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर गहरी खाई में गिर गया.

शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं:
उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इटावा के एक अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने दंपति को मृत घोषित कर दिया. तीन घायलों को इलाज के लिए कोटा रेफर किया गया. एसएचओ ने कहा, उनकी हालत ‘‘गंभीर’’ है. उन्होंने कहा कि घायलों की पहचान हरि सिंह मीणा (38), उनकी पत्नी राममूर्ति (35) और मंजू जाट (40) के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. सोर्स-भाषा