Mahindra XUV300 के दो वैरिएंट लॉन्च, 7.99 लाख रुपये में सनरूफ का मिलेगा मजा

नई दिल्लीः मोटर वाहन कंपनी महिंद्रा ने एक्सयूवी300 के लाइनअप का विस्तार करते हुए दो नये मॉडल को लॉन्च किये हैं. इसमें डब्ल्यू2 और डब्ल्यू4 वैरिएंट शामिल है. जिसकी कीमत डब्ल्यू2 7.99 लाख रुपये और डब्ल्यू4 वैरिएंट 9.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती रेंज तय की गयी है. 

डब्ल्यू2 और डब्ल्यू4 की लॉन्चिंग के साथ ही अब इस एसयूवी के लाइन-अप में अब पांच अलग-अलग वेरिएंट शामिल हो गये है. जिसमें डब्ल्यू2, डब्ल्यू4, डब्ल्यू6, डब्ल्यू8 और डब्ल्यू8 है. महिंद्रा XUV300 डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन विकल्पों में एडवांस्ड ऑटो शिफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध है. वहीं फीचर्स पर नजर डाले तो इसमें सभी 4-डिस्क ब्रेक और डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी देखने को मिलता है. एसयूवी300 में बड़ा इन-केबिन स्पेस और दमदार डिजाइन जैसे फीचर्स शामिल है.
  
दोनों मॉडलों पर सनरूफः
गाड़ी के इंजन पावर की बात करें तो W4 की शुरूआत के साथ, स्पोर्टी, हाई परफॉर्मेंस 1.2 L mStallion TGDi पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिया गया है. पहले यह पावरट्रेन W6 से आगे के वैरिएंट्स में भी मिलता था. जो 230 एनएम के पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडलों पर सनरूफ दिया है. जो इसे अधिक आकर्षक बनाता है.