Udaipur News: 8 साल की बच्ची से रेप के बाद उसके 10 टुकड़े करने के मामले में आरोपी के माता-पिता भी गिरफ्तार; लाश ठिकाने लगाने का बनाया था प्लान

उदयपुर: जिले के मावली इलाके में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद उसके 10 टुकड़े करने के मामले में हत्यारे कमलेश उर्फ करण सिंह के माता-पिता को भी गिरफ्तार किया है. बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को बाहर खंडहर जगह पर ठिकाने लगाने में माता-पिता की भूमिका रही है. इसके साथ ही प्रशासन को लगातार अभियुक्त के माता-पिता गुमराह करते रहे. 

मामले में लिप्त अभियुक्त करण सिंह के पिता राम सिंह व माता किशन कुंवर को गिरफ्तार किया गया. जहां उन्हें न्यायालय में पेश किया वहां उन्हें रिमांड पर भेज दिया. मामला एसटी-एससी का होने से उपाधीक्षक मामले में जांच कर रहे हैं. 

डर के कारण सो भी नही पाया:
जानकारी के अनुसार बालिका की हत्या के बाद युवक के कमरे में भी बोरे में बन्द कर शव को रखा था जिससे वह रात भर सो नही पा रहा था. दो दिन में उसको नींद नही आने के कारण शक की सुई उस आ अटकी. ऐसे में पुलिस ने एक ही बार सख्ती की तो उसने पूरा मामला ही उगल दिया.

जघन्य हत्याकांड को लेकर चारों तरफ रोष व्यापत:
इधर जघन्य हत्याकांड को लेकर चारों तरफ रोष व्यापत हो गया है. कई समाज संगठनों ने ज्ञापन भी दिए और पीड़ित को न्याय तथा आरोपी को फांसी की सजा की मांग की है. सर्व समाज मे इसको लेकर काफी रोष व्याप्त है. लोग आरोपी को फांसी की सजा देने व मृतका के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही पूरा मामला फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाए जिससे पीड़िता को जल्द न्याय मिल सके. आज भी कई संगठनों द्वारा पीड़िता के आश्रितों को न्याय दिलाने के लिए ज्ञापन दिया जायेगा.