यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा बोले- UDH-LSG के अधिकारियों की लेंगे बैठक, अनियमितताओं की शिकायतों पर करेंगे जवाब तलब

जयपुरः राजस्थान सरकार में UDH मंत्री बनाए गये झाबर सिंह खर्रा ने आज पदभार ग्रहण किया. सचिवालय में पदभार ग्रहण किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि वे कल ही UDH-LSG के अधिकारियों की बैठक लेंगे. पिछली सरकार के पांच सालों के कार्यों,योजनाओं और विभिन्न परियोजनाओं को लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगे. इस रिपोर्ट का पहले अध्ययन करेंगे उसके बाद बैठक लेंगे. रिपोर्ट का अध्ययन कर अधिकारियों की दुबारा बैठक लेंगे. विभाग में अनियमितताओं को लेकर उन्हें जो शिकायतें मिली है. उसको लेकर बैठक में खर्रा अधिकारियों से जवाब-तलब करेंगे. 

मंत्री खर्रा ने कहा कि निकायों ने सफाई अभियान शुरू कर दिया है. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अवसर पर कार्यक्रम करेंगे. प्रदेशभर के शहरी निकाय में दीपोत्सव का कार्यक्रम करेंगे. निकायों के माध्यम से शहरों में रोशनी भी कराई जाएगी. निकाय शहरों में रोशनी और दीपोत्सव का भी आयोजन करेंगे. 

झाबर सिंह खर्रा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश के नागरिकों से प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दिन सभी नागरिक इसे दिवाली की तरह मनाना चाहिए. घर-आंगन में दीये जलाकर ऐतिहासिक क्षणों में सहभागी बनना चाहिए. प्रदेशभर के शहरी निकाय शहरों में विशेष सफाई व्यवस्था और साज सज्जा का काम करेंगे. रामोत्सव के लिए शहरी निकाय शहरों की साफ सफाई करेंगे. और दीपावली की तरह सफाई व्यवस्था और शहरों को सजाया भी जाएगा.