केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि प्रकरण, मुख्यमंत्री गहलोत की अर्जी पर राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई सुनवाई; अब 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि प्ररकण में मुख्यमंत्री अशोक गहलतो की अर्जी पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. ACMM हरजीत सिंह जसपाल की अदालत में सीएम गहलोत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. सुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत के वकील रमेश गुप्ता ने कहा कि अगर कोई बयान सच है और ऑन रिकॉर्ड है तो ऐसे मामलों पर मानहानि के मामला नहीं बनता है. 

उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का संजीवनी घोटाले से कोई लेना देना नहीं है. हमने कभी नहीं कहा कि शिकायतकर्ता आरोपी है. लेकिन अब हम कह रहे हैं कि शिकायतकर्ता ही आरोपी है. क्योंकि उन्होंने इस केस से जुड़े दस्तावेज इस कोर्ट से छिपाए हैं. गहलोत के वकील रमेश गुप्ता ने 251 की अर्जी पर बहस पूरी की. अगली सुनवाई में शेखावत की वकील विकास पाहवा अपना पक्ष रखेंगे. अब 20 अक्टूबर को सुबह 10 बजे प्रकरण पर अगली सुनवाई होगी. CRPC 91 और 251 के तहत मुख्यमंत्री गहलोत ने अर्जी दी है. अर्जी में हाईकोर्ट में लंबित मामले से जुड़े दस्तावेजों की मांग की है.