Uorfi Javed को रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, जमकर हुआ बवाल

मुंबई : अतरंगी कपड़ों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) एक बार फिर चर्चा का हिस्सा बन गई हैं और इस बार उन्हें पंगा लेते हुए देखा गया है. उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि कपड़ों की वजह से उन्हें रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं मिल रही है और मैनेजर का कहना है कि सीट खाली नहीं है इसलिए वो मना कर रहे हैं.

उर्फी अपनी कार से एक रेस्टोरेंट पहुंची थी जहां पर वह मैनेजर के पास पहुंची और उन्हें बताया गया कि सीट फुल है और उन्हें एंट्री नहीं मिल सकती। इस पर उन्होंने अकड़ते करते हुए कहा कि वहां कोई तो जगह होगी देखो सीट मिल जाएगी. मैनेजर ने कहा कि जोमैटो फेस्टिवल चल रहा है और इस वजह से सिडकुल है आप कहीं भी जाओगे तो आपको यही हाल मिलेगा.

मैनेजर के इतना कहने के बाद भी उर्फी ने एक नहीं सुनी और कहने लगी कि जाकर बताओ कि ऊर्फी जावेद आई है मैं जहां जाती हूं वहां जगह अपने आप हो जाती है मुझे जानते हो मैं कौन हूं. मैनेजर उन्हें प्यार से समझाने की कोशिश करता रहा लेकिन वह नहीं मानी और उन्होंने इस मुद्दे को अपने कपड़ों से जोड़ दिया.

एंट्री ना मिलते देख उसी ने हंगामा करना शुरू कर दिया और मीडिया के सामने जोर-जोर से कहने लगी कि सीट कारण नहीं है मेरे कपड़े कारण है और इसी वजह से यह मुझे एंग्री नहीं दे रहे हैं. इस बात पर भी मैनेजर ने कहा कि ऐसी कोई भी वजह नहीं है हम सीट फुल होने की वजह से ही आपको अंदर जाने से मना कर रहे हैं. मैनेजर उन्हें समझाता रहा और वह अपना गुस्सा दिखाती रही और बाद में इस बात को लेकर और अपने ट्वीट भी किया है और लिखा है कि क्या यह मुंबई है क्या यह 21वीं सदी है कपड़ों की वजह से रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं मिल रही है. एक्ट्रेस ने लोगों द्वारा बहाना बनाने और इन बातों से परेशान हो जाने की बात कही है.