अब से अतरंगी कपड़ों में नहीं दिखेंगी Uorfi Javed? ट्वीट कर बताई सच्चाई

मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) को लोग उनके अतरंगी आउटफिट के चलते ही पहचानते हैं क्योंकि वह हमेशा उटपटांग कपड़े पहने हुए नजर आती हैं जिसके चलते लोगों का ध्यान उनकी तरफ चला जाता है. हालांकि, इन दिनों बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर उन्हें अप्रोच करने लगे हैं और उन्हें फोटोशूट कराते हुए देखा जा चुका है.

हाल ही में उर्फी ने एक ट्वीट किया है जिसे सुनकर सभी में हैरत में आ गए हैं. उन्होंने एक माफीनामा पोस्ट करते हुए कहा कि वह जो भी पहनती है उससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है इसलिए अब लोगों को एक बदली हुई उर्फी नजर आएगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब उनके कपड़े भी बदले हुए मिलेंगे.

उनके इस ट्वीट को देखने के बाद कुछ लोगों को लगा था कि रमजान के महीने में शायद उनका ऐसा करना ठीक रहेगा और कुछ लोग इसे सच मान बैठे थे लेकिन 1 अप्रैल को उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि अप्रैल फूल मैं जानती हूं कि मेरी बहुत बचकानी हरकत है. उनके ट्वीट से साफ हो चुका है कि वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करने जा रहे हैं और वह हमेशा अपने हिसाब से ही कपड़े पहनी हुई नजर आएंगी.

jagran

ऊर्फी जावेद की बात करें तो उन्हें बेपनाह, कसौटी जिंदगी, समेत कई टीवी शो में देखा जा चुका है वह स्प्लिट्सविला और बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती हैं.