UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने किया ऐलान, राहुल गांधी अमेठी से ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव; प्रियंका को लेकर भी कही ये बात

वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय ने बड़ा बयान दिया है. अजय राय ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया. इतना ही नहीं जोश से भरे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने पर भी स्थिति साफ करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जहां से चाहे चुनाव लड़ सकती हैं. अजय राय ने शुक्रवार को दिल्ली से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के दौरान यह बयान दिया. 

वहीं अजय राय ने स्मृति ईरानी पर कहा कि वो बौखलाई हुई हैं. उन्होंने कहा था कि कमल का बटन दबाइए 13 रुपए किलो चीनी मिलेगी, क्या वो दिलवा पाईं? कांग्रेस नेता ने कहा कि इस प्रदेश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई और लोगों को डराकर अपने साथ लेने का है. वे लोगों को ED, CBI का डर दिखाकर माहौल बना रहे हैं.  

  

अजय राय ने 2024 के चुनाव को लेकर जमकर हुंकार भरी:
कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए अजय राय ने 2024 के चुनाव को लेकर जमकर हुंकार भरी. हर-हर महादेव के नारों के बीच अजय राय ने प्रदेश और देश से भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. कांग्रेस नेता ने कहा कि आप कैमरा घुमाकर देखिए, यहां बूथ लेवल का, गांव का कार्यकर्ता खड़ा है. अब गांव देहात में भी कांग्रेस भाजपा को चुनाव हराएगी.