उर्वशी को देख फैंस ने लगाए ऋषभ पंत के नारे, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को उनके क्रिप्टिक पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. जैसा कि हमेशा से ही उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है और इस वजह से वे अक्सर ही ट्रोल भी होती रहती हैं, और उनपर खूब मीम भी बनते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उर्वशी ऋषभ पंत की वजह से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छाईं हुईं हैं.

अब फिर हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. दरअसल उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें देखकर लोग जोर-जोर से क्रिकेटर ऋषभ पंत चिल्ला रहे हैं, इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

जैसे कि उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्म Waltair Veerayya के प्रमोशन मे व्यस्त चल रहीं हैं. हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में शामिल होने के लिए विशाखापत्नम पहुंची थीं. इस इवेंट का एक वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं.

उस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी जैसे ही स्टेज पर पहुंचती हैं उन्हें देख लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लग जाते हैं. इस दौरान उर्वशी कुछ समय के लिए चुप हो जाती हैं लेकिन फिर वे अपनी स्पीच को खत्म करती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस लगातार ऋषभ पंत के नारे लगा रहें हैं.

देखें वीडियो -