Risabh Pant से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं मीरा रौतेला, बेटी को ढांढस बांधते हुए कहा- सब ठीक है

मुंबई: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को उनके क्रिप्टिक पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. जैसा कि हमेशा से ही उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है और इस वजह से वे अक्सर ही ट्रोल भी होती रहती हैं, और उनपर खूब मीम भी बनते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उर्वशी ऋषभ पंत की वजह से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छाईं हुईं हैं.

दरअसल हाल ही में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. ऋषभ पंत का नाम लिए बिना ही एक्ट्रेस उनके लिए कई पोस्ट शेयर कर रहीं हैं, और उनके इन्हीं क्रिप्टिक पोस्ट के लिए एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है.

उर्वशी तो ऋषभ पंत के लिए पोस्ट कर ही रहीं हैं साथ ही उनकी मां ने भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही पोस्ट किया है जिसकी वजह से वे भी चर्चा में आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें पहली तस्वीर कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल की है, जिसमें ऋषभ पंत एडमिट हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में मीरा एक मंदिर के बाहर खड़ी नजर आ रहीं हैं.

इस फोटो के साथ मां मीरा ने जो कैप्शन लिखा है वो सबका ध्यान खींच रहा है. उन्होंने कैप्शन में बेटी उर्वशी को ढांढस बांधते हुए लिखा, "सब कुछ ठीक है बेटा, चिंता मत करो." मीरा रौतेला के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहें हैं.