शादी को लव जिहाद कहने पर भड़की Devoleena Bhattacharjee, यूजर को दिया करारा जवाब

मुंबई : देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और पिछले कुछ दिनों से वह अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. काफी वक्त से उन्हें किसी सीरियल में काम करते हुए नहीं देखा गया है लेकिन वह बिग बॉस में अक्सर नजर आती हैं और कुछ दिनों पहले अचानक ही उन्होंने शाहनवाज शेख के साथ शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. उनके पति एक मुस्लिम है और यही वजह है कि उनसे कई तरह के सवाल किए जाते हैं.

इसी बीच एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स की क्लास लगाते हुए देखा गया. देवो ने ट्वीट करते हुए द केरल स्टोरी के बारे में कहा था कि यह उन्हें बहुत पसंद आई थी और उन्होंने अपने पति के साथ इस फिल्म को देखा था. इसी बीच एक यूजर ने उनकी शादी को लव जिहाद कह दिया तो एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया है.

बता दें कि साध्वी प्राची ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि हरिद्वार में बेटियों को केरल स्टोरी फ्री में दिखाई जाएगी और इसी के बाद देवोलीना की शादी पर कमेंट किया जाने लगा. एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि अरे खान साहब, उन्हें बुलाने को जरूरत नहीं पड़ी वह और उनके पति पहले ही देख कर आ गए हैं. द केरल स्टोरी उन्हें बहुत अच्छी लगी. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके पति उन लोगों में से हैं जो गलतियों को गलत कहने की ताकत रखते हैं और एक सच्चे भारतीय मुसलमान है. उन्होंने कहा कि वह दोनों एक जैसी हिम्मत रखते हैं और एक्ट्रेस का यह जवाब देखकर अब सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं.