उत्तराखंड के हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटने से 6 लोगों की मौत

हल्द्वानीः अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटने की वजह से हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. यह घटना उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को खाई से बाहर निकाला.  जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिरने से चालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई. 

जानकारी के मुताबिक मृतकों में मां-बेटी और पिता भी शामिल बताये जा रहे है. वहीं 4 लोग इस हादसे में जख्मी हो गए. जानकारी के मुताबिक यह हादसा हल्द्वानी के पुटपुड़ी जा रही मैक्स के अनियंत्रित होने से हुआ. गाड़ी में कुल 10 लोग सवार थे. हल्द्वानी से पुटपुड़ी जा रही मैक्स ओखलकांडा के पतलोट मोटर मार्ग से 2 किलोमीटर पहले अनरबन के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

हादसा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक इलाके में घटित, जो कि नैनीताल शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर पतलोट से 2 किलोमीटर पहने अनरबन के पास हुआ. दुर्घटना का कारण कार की तेज रफ्तार बताई जा रही है. मैक्स में कुल 10 लोग सवार थे. इस हादसे में ड्राइवर समेत कुल 6 लोगों की मौत हुई. घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे में मृतकों के परिजनों को भी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.