Zara Hatke Zara Bachke के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे Vicky और Sara, देसी रंग में रंगे आए नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनाई गई यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और स्टार कास्ट का प्रमोशन करने में जुटी हुई है. हाल ही में विक्की और सारा राजस्थान पहुंचे. जहां पर दोनों का भव्य स्वागत किया गया और यहां यह दोनों एक जॉइंट फैमिली से भी मिलते दिखाई दिए.

अपने गाने और फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे इन दोनों कलाकारों को लोगों ने बहुत प्यार दिया और यह भी वहां पर देसी रंग में रंगे नजर आए. तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिन पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया है. 

विक्की ने खुद अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की है और वीडियो भी शेयर किया है जिसे देखकर यह साफ लग रहा है कि दोनों ने वहां पर अच्छा समय बिताया है. पधारो म्हारा देश के स्लोगन के साथ राजस्थान में इन दोनों एक्ट्रेस का भव्य तरीके से स्वागत किया गया. कैप्शन में विक्की ने जानकारी दी कि मैंने और सारा ने 170 लोगों की जॉइंट फैमिली से मुलाकात की है. यह दोनों  महिलाओं के साथ बैठकर चूल्हे की रोटी का आनंद लेते हुए दिखाई दिए.

इस दौरान विक्की कौशल ने पगड़ी पहन रखी थी और दोनों कलाकार राजस्थानी कल्चर में डूबे हुए नजर आ रहे थे. दोनों को खाना खिलाने के साथ वहां की महिलाएं लोकगीत गाते हुए नाच रही थी जिन्हें देखकर यह कलाकार भी खुद को नहीं रोक सके.

विक्की कौशल ने अपने गाने के लिए भी सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा कि तेरे वास्ते के लांच का इंतजार नहीं कर सकता. हम जयपुर के रास्ते आ गए हैं कल राजमंदिर सिनेमा में आपको मिलेंगे. दोनों की फिल्म की बात की जाए तो यह 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.