विक्की कौशल ने अपनी आगामी फिल्म 'सैम बहादुर' का पोस्टर किया जारी, मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर है आधारित

मुंबई : ऐतिहासिक ड्रामा 'सैम बहादुर' के टीज़र रिलीज़ से पहले, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो नए पोस्टर जारी किए. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म का टीज़र 13 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा. 'सैम बहादुर' भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे विक्की कौशल ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें कैमरे की ओर पीठ करके खड़े देखा जा सकता है. विक्की कौशल को अपने किरदार के अनुरूप कपड़े पहने हुए एक डंडा पकड़े हुए देखा जा सकता है. तस्वीर के ऊपर हिंदी में एक कैप्शन लिखा हुआ है कि, जिंदगी उनकी, इतिहास हमारी (उनका जीवन, हमारा इतिहास) विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा कि, एक अच्छे जीवन के लिए! #SamBahadur.

विक्की कौशल ने एक और पोस्टर साझा किया जिसमें उनका एक क्लोज़-अप शॉट है. पोस्टर में उनके इंटेंस लुक ने हमारा ध्यान खींचा. विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा कि, उनका जीवन. हमारा इतिहास #सैमबहादुर का टीज़र कल आएगा. फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली सान्या मल्होत्रा ​​ने टिप्पणी अनुभाग में हाथ जोड़ने वाला इमोजी डाला. विक्की के भाई सनी कौशल ने लिखा कि, 'ओह वाह' यहां पोस्ट पर एक नजर डालें.

फिल्म के बारे में: 

यह दूसरी बार है जब विक्की कौशल ने किसी प्रोजेक्ट के लिए मेघना गुलज़ार के साथ मिलकर काम किया है. इससे पहले उन्होंने फिल्म राजी में साथ काम किया था, जिसमें आलिया भट्ट भी थीं. 'सैम बहादुर' भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. सान्या मल्होत्रा ​​सिल्लू मानेकशॉ का किरदार निभा रही हैं जबकि फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं.