खुद को सीनियर एक्टर बताती Sonam Kapoor का वीडियो वायरल, Rajkumar Rao ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो राजकुमार राव के साथ बातें करती नजर आ रही हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस को राजकुमार एक्ट्रेस पर हावी होते हुए देखा जा रहा है और अब अपनी फिल्म भीड़ के प्रमोशन में जुटे हुए एक्टर ने इस पर रिएक्शन दिया है.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि सोनम एक बहुत ही अच्छे दिल की लड़की है, ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि सभी के लिए वह मदद के लिए हमेशा मौजूद रहती हैं. उन्होंने कहा कि यह वीडियो एडिटेड है और हम दोनों एक दूसरे के सामने अपनी अपनी बातें रख रहे थे.

किस वायरल वीडियो में सोनम कपूर को संजय लीला भंसाली के साथ काम करने और बॉलीवुड में अपने संघर्षों के बारे में बताते हुए देखा गया वहीं राजकुमार राव भी अपने संघर्षों पर बात करते हुए दिखाई दिए थे. वीडियो सामने आने के बाद सोनम कपूर को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थी.

राजकुमार राव की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म भीड़ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं जिसे अनुभव सिन्हा के निर्देशन में तैयार किया गया है. इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर समेत अन्य सितारे नजर आन रहे हैं और फिल्म 24 मार्च को सिनामघरों में रिलीज हो गई है.