Vidhya Balan को लोगों ने ठहराया था पनौती, ये थी वजह

मुंबई : विद्या बालन (Vidhya Balan) लंबे समय के बाद फिल्म नियत से अपने कमबैक के लिए तैयार है. इसमें वो इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी, जो हाई प्रोफाइल पार्टी में हुई हत्या की जांच करेंगी.

आपको बता दूं कि एक्ट्रेस ने भले ही एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है लेकिन एक समय ऐसा आया था जब प्रोड्यूसर उन्हें पनौती कहने लगे थे. लोगों में इस बात का डर देखा जा रहा था कि अगर वह विद्या के साथ काम करेंगे तो डूब जाएंगे.


बातों को सुनने के बाद फिर प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से उनसे उनकी जन्म कुंडली मांग ली थी और कई बार विद्या को भी लगने लगा था कि कहीं वह पनौती तो नहीं लेकिन आखिरकार उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी अमानत निरंतर बेहतरीन अभिनय दर्शकों के सामने पेश करती नजर आई.

एक्ट्रेस ने कई बार खुद यह कहानी बताइए उन्होंने कहा कि टीवी से बोर हो गई थी इसलिए फिल्मों की ओर रुख किया और मैं साउथ चली गई एक टीवी एड देखकर मुझे सुपरस्टार मोहनलाल के साथ फिल्म करने का मौका मिला. यह ऑफर मिलने के बाद मुझे 12 फिल्में मिल गई.

एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म आधी से ज्यादा बन चुकी थी लेकिन उसके बाद अचानक ही ठंडे बस्ते में चली गई. मोहन लाल की फिल्म बंद होने के बाद एक्ट्रेस को पनौती करार दिया गया. इसको लगा की एक फिल्म बंद हो गई है लेकिन वह दूसरे प्रोजेक्ट में बेहतरीन काम करूंगी लेकिन एक-एक कर उन्हें ना कर दिया गया और प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकलते चले गए. लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और आखिरकार इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया.