विजय देवरकोंडा-सामंथा प्रभु स्टारर 'कुशी' OTT पर हुई रिलीज़, जानिए कहां देख सकते यह फिल्म

मुंबई : विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की प्रमुख भूमिकाओं वाली, 'कुशी' 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली समीक्षा मिली. रोमांटिक कॉमेडी ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 25.85 करोड़ रुपये की कमाई के साथ एक ठोस शुरुआत की थी, लेकिन अपने पहले सप्ताह के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने में विफल रही.

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़: 

यह फिल्म रिलीज के ठीक एक महीने बाद 1 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. स्ट्रीमिंग दिग्गज ने रविवार, 24 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की, जैसा कि उन्होंने लिखा कि, "अंधारिकी कुशी इच्छे सुभावार्थ (सभी के लिए अच्छी खबर). #कुशी नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में आ रही है. 1 अक्टूबर. #कुशीऑननेटफ्लिक्स".

कुशी का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है, जिन्होंने पहले तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, रोमांटिक कॉमेडी निन्नू कोरी जिसमें नानी, निवेथा थॉमस और आधी पिनिसेट्टी ने अभिनय किया है, रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा माजिली में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ अभिनय किया है, और नानी और रितु वर्मा अभिनीत एक्शन ड्रामा टक जगदीश.