Co-Star Vikram Wadhwa ने Tunisha Sharma की मौत के बाद Set पर हुए Incident पर किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस Tunisha शर्मा को गुजरे हुए कई दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी वो लोगों के दिलों दिमाग में बसी हुईं हैं. इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि इतनी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 

वहीं सीरियल 'Hero–Gayab Mode On' में तुनिषा शर्मा के साथ काम कर चुके Co-Star विक्रम वाधवा का बयान सामने आया है. उन्होंने Actress की मौत पर Shocking Reaction दिया है.

विक्रम ने कहा, "तुनिषा बहुत जिंदा दिल थी, मैं अब भी उसके निधन की ख़बर पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं. वो ऐसी लड़की थी जो आपको एक सेकंड में हंसा सकती थी. जब वो आस पास होती थी तो कोई भी क्षण खराब नहीं जाता था. हम दोनों ने करीब तीन महीने एक साथ काम किया है और अच्छा बॉन्ड शेयर किया है. जब मेरी पत्नी और बच्चे सेट पर आए थे, तब तुनिषा ने उनका बहुत प्यार और गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था. हम सभी ने एक साथ बहुत एंजॉय किया था."

उन्होंने आगे ये भी खुलासा किया, "हम दोनों एक दूसरे के टच में नहीं थे जब शो खत्म हुआ, लेकिन मैं सोशल मीडिया के जरिए उसके स्टेटस से उसके बारे में जानते रहता था. वो अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छा कर रही थी. उसने अपने अच्छे काम से कई लोगों का दिल जीता है. ये कल्पना करने में भी मुश्किल हो रहा है कि वो हमारे बीच नहीं है, और कभी-कभी मैं सच में ब्लैंक हो जाता हूं जब उसके बारे सोचता हूं. क्योंकि अब भी, ये तो सच्चाई है जो हमें माननी ही होगी."