VIDEO: वीरांगनाओं के मुद्दे पर राजस्थान विधानसभा में जोरदार हंगामा, भाजपा विधायकों ने वेल में आकर की नारेबाजी

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में वीरांगनाओं के मुद्दे पर BJP विधायकों ने जोरदार हंगामा किया. वीरांगनाओं के मुद्दे पर बीजेपी विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी की. आपको बता दें कि मंत्री शांति धारीवाल ने सदन में बयान देते हुए कहा कि मैंने मंजू जाट के बारे में एक भी गलत शब्द नहीं बोला. 

मैंने सुंदरी देवी के लिए कहा था कि वह नाते गई थी. सुंदरी देवी ने एक अखबार के इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था. मैंने मंजू जाट के नाते के बारे कभी कुछ नहीं कहा. जानबूझकर मेरे खिलाफ अफवाह फैलाई गई है. 

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मंत्री कितना ही स्पष्टीकरण दें लेकिन इन्होंने वीरांगनाओं का अपमान किया है. आज विधानसभा में हंगामा हुआ. BJP विधायक वेल में आये. BJP विधायकों ने नारेबाजी की.  BJP विधायकों ने वॉकआउट किया. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कुछ विधायक बाहर गए. मदन दिलावर भाषण दे रहे है इसलिए इनका बहिर्गमन ही नहीं हुआ. गोविंद डोटासरा की राजेन्द्र राठौड़ व देवनानी से बहस हुई.

संयम लोढ़ा से भी BJP विधायकों की बहस हुई.  आसन्न पर फिर से स्पीकर को आना पड़ा.  स्पीकर ने विधायकों को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि मंत्री को अपना स्पष्टीकरण देने का अधिकार है. वीरांगनाओं का सम्मान सभी को करना चाहिए. वीरांगनाओं के बारे में कोई गलत बात फैलाई जाए तो उसका स्पष्टीकरण भी जरूरी है.