Pathaan की सक्सेस पर Vivek Agnihotri का बड़ा बयान, कही ये बात

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों देश भर में अपनी सफलता का डंका बजाती नजर आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तगड़ी कमाई की है और फैंस को शाहरुख का एक्शन अवतार बहुत पसंद आ रहा है. इसी बीच हमेशा कंट्रोवर्सी में फंसे रहने वाले फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का एक बड़ा बयान सामने आया है. फिल्म की सफलता के लिए उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ तो की है लेकिन एक बार फिर बॉलीवुड की मानसिकता पर सवाल उठाया है.

विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि फिल्म की सफलता के बाद अब मेकर्स एक बार फिर अपने मौलिक विश्वास पर वापस लौट जाएंगे और ऑडियंस को बेवकूफ समझने लगेंगे. उन्हें ऐसा लगने लगेगा कि फिल्म की सफलता के लिए एक सुपरस्टार और बहुत सारे मार्केट हाइप की जरूरत होती है.

विवेक ने कहा कि पठान की सफलता से पहले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ समय से हिट की तलाश कर रही थी इसलिए वह मूल आधारित फिल्मों को चुन रहे थे. लेकिन पठान की सफलता के बाद अब सभी पुराने परिवेश में वापस लौट जाएंगे. आज के माहौल में मैं जीत शब्द चुनूंगा. ये सदियों पुराने, शोषक और नेपोटिज्म की जीत है.

फिल्ममेकर ने यह भी कहा है कि पठान की सफलता का पूरा श्रेय शाहरुख खान को जाता है क्योंकि उन्होंने इसकी सारी जिम्मेदारी खुद के कंधों पर ली थी. यह वह हो गया कि ठीक है मेरी फिल्म है मैं देखता हूं. उनकी फैन फॉलोइंग और करिज्मा की वजह से ही फिल्म हिट हुई है.