Vivek Agnihotri का एक्ट्रेस के फैशन सेंस पर तंज, Uorfi Javed का करारा जवाब

मुंबई : कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों सेलेब्स को अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए देखा जा रहा है. यहां पहुंचे कई सेलिब्रिटी के आउटफिट चर्चा में बने हुए हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हुडी वाला आउटफिट भी लाइमलाइट में है. इसे लेकर उन्होंने सुर्खियां भी बटोरी है और उन्हें ट्रोल भी किया गया है.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक्ट्रेस के फैशन सेंस को लेकर सवाल उठाते हुए बहुत सी बातें कहीं और वह कॉस्ट्यूम्स स्लेव्स के बारे में बात करते नजर आए. उन्होंने लिखा कि क्या आप लोगों ने कभी यह शब्द सुना है भारत में लगभग हर फीमेल स्टार के साथ आप इन्हें देख सकते हैं हम इन कंफर्टेबल फैशन सेंस की ओर लगातार बढ़ रहे है.

डायरेक्टर का यह बयान सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद को बिल्कुल भी रास नहीं आया है और उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की क्लास लगाते हुए यह कह दिया है कि मैं जानना चाहती हूं कि आखिरकार आप कौन से फंक्शन स्कूल से पढ़े हैं. आपको देखकर लगता है कि आपको बहुत ज्यादा समझ है फैशन फिल्म आपको ही बनानी चाहिए थी.

फिलहाल कान फिल्म फेस्टिवल की बात की जाए तो यहां पर मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता, सारा अली खान ने अपना डेब्यू किया है. साल 2002 से ऐश्वर्या राय को यहां के रेड कारपेट पर वर्क करते हुए देखा गया था. उनके अलावा उर्वशी रौतेला को भी यहां पर देखा गया और अपने ब्लू शर्ट लिपस्टिक से उन्होंने सुर्खियां बटोरी. अनुष्का शर्मा भी पहली बार इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हैं. वह फ्रांस के लिए रवाना हो चुकी है और हर किसी को उनके लुक्स का इंतजार है.