Volkswagen ताइगुन-वर्टस को देगा नए फीचर्स, जानिए क्या होगा नया

नई दिल्ली : फॉक्सवेगन ने 'वोल्कफेस्ट 2023' नामक एक नए कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसके एक हिस्से के रूप में इस त्योहारी सीजन के लिए उसके सभी डीलरशिप पर विशेष ऑफर और लाभ पेश किए जाते हैं. 3 अक्टूबर (आज) से शुरू होकर, वोल्कफेस्ट 15 नवंबर, 2023 तक जारी रहेगा, और वोक्सवैगन ताइगुन और वर्टस के लिए कई नई सुविधाएं भी लाएगा. कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, दो वीडब्ल्यू कारों को अब ड्राइवर और फ्रंट यात्री सीटों दोनों के लिए सेगमेंट में पहली बार इलेक्ट्रिक समायोजन के साथ-साथ क्रमशः डायनेमिक और परफॉर्मेंस लाइन के टॉपलाइन और जीटी प्लस वेरिएंट पर फुटवेल रोशनी की पेशकश की जा रही है.

यह होगा नया: 

इसके अलावा, वोक्सवैगन ने ताइगुन और वर्टस में जीटी प्लस वेरिएंट (डीएसजी और मैनुअल) पर एक सबवूफर और एम्पलीफायर भी पेश किया है. वर्टस अब अंततः नई कार्बन स्टील ग्रे मैट पेंट स्कीम के साथ उपलब्ध है, जिसे वर्टस मैट संस्करण के रूप में जाना जाता है. वोल्कफेस्ट 2023 के हिस्से के रूप में ऑफर किए जाने वाले अन्य लाभों में मुफ्त वाहन जांच के साथ-साथ निर्धारित किलोमीटर के लिए मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सुविधा, वोक्सवैगन सहायता और समय-समय पर रखरखाव पर मोबाइल सेवा इकाइयों के माध्यम से डोर-स्टेप सेवाएं, सर्विस वैल्यू पैक, विस्तारित वारंटी, सड़क किनारे सहायता और टायर पर ऑफर शामिल हैं.

फॉक्सवैगन ताइगुन की कीमत अब 11.62 लाख रुपये से शुरू होकर 19.76 लाख रुपये तक है, जबकि वर्टस की कीमत अब 3 अक्टूबर, 2023 तक 11.48 लाख रुपये से 19.29 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) है.