क्या कहते हैं Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट्स के सितारे, जानें एक्सपर्ट्स टैरोट कार्ड रीडर की जुबानी

मुंबई : बिग बॉस 16 अपने फिनाले के बिल्कुल करीब पहुंच चुका है. ऐसे में सभी यह जानने के लिए एक्साइटेड है कि इस शो का विनर कौन होने वाला है. इसी बात के चलते फर्स्ट इंडिया ने इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले तीन बेहतरीन लोगों से खास बातचीत की. सभी ना सिर्फ फिल्मों में काम कर चुके हैं बल्कि टैरो कार्ड रीडिंग के एक्सपर्ट भी हैं. फर्स्ट इंडिया फिल्मी के आशीष तिवारी ने मुनिषा खतवानी, हंसा सिंह और प्रिया पॉल से खास बातचीत की है. जहां कार्ड्स के जरिए ये बताया गया कि शो में जीतने के लिए किस कंटेस्टेंट के चांस ज्यादा बने हुए हैं.

यहां पर मुनिशा ने अपनी टैरो कार्ड रीडिंग के जरिए सभी कंटेस्टेंट के बारे में आ रही जानकारी दी. कौन किस तरह से खेल रहा है ये बताने के बाद उनके हिसाब से प्रियंका और निमृत के जीतने के चांस इस शो में ज्यादा है और अगर तीसरे नंबर पर कोई आ सकता है तो वह एमसी स्टेन हैं. 

उनके बाद हंसा और प्रिया ने भी अपने कार्ड्स के हिसाब से कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस जर्नी और उनके आने वाले करियर के बारे में बहुत सी बातें बताई. आखिर में जो टैरो कार्ड रीडिंग निकल कर सामने आई है उसके मुताबिक प्रियंका और निमृत के जीतने के चांस ज्यादा दिखाई दे रहे हैं. अब शो का विनर कौन होगा ये तो फिनाले में ही सामने आएगा. आपके फेवरेट कंटेस्टेंट शिव, स्टेन, प्रियंका, निमृत, अर्चना और शालीन में से कौन जीतेगा और इसके सितारे क्या कहते हैं ये जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू