What Jhumka: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया पार्टी सोंग हुआ रिलीज, आलिया-रणवीर नजर आए मजेदार अंदाज में

मुंबई : करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना व्हाट झुमका बुधवार को रिलीज हुआ. रोमांटिक कॉमेडी का दूसरा ट्रैक एक डांस नंबर है जिसमें इसके मुख्य कलाकार, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं. गाने में आलिया-रणवीर की जोड़ी की केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने बहुत सराहा है.

निर्देशक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर गाना साझा किया और कैप्शन में लिखा कि “सीजन का सबसे बड़ा (झुमका) ड्रॉप - #व्हाटझुमका आउट नाउ! #रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में.

'झूमका गिरा रे' से है प्रेरित:

अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी द्वारा गाए गए इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसमें रणवीर और आलिया हैं. इस गाने में 1966 की फिल्म मेरा साया के मशहूर ट्रैक 'झूमका गिरा रे बरेली के बाजार में' की कुछ पंक्तियां भी शामिल हैं. यह गाना एक रंगीन डांस नंबर है जिसमें जोशीले बोल और कुछ फंकी डांस मूव्स हैं जिनमें रणवीर और आलिया भी शामिल हैं. 

करण जौहर के निर्देशन के 25 साल हुए पूरे: 

करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर, आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. यह फिल्म सात साल से अधिक समय के बाद एक फीचर फिल्म में करण की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है. यह फिल्म निर्देशक के रूप में करण के 25 साल पूरे होने का भी प्रतीक है.

फिल्म 28 जुलाई को होगी रिलीज: 

फिल्म का पहला गाना- तुम क्या मिले- और इसके ट्रेलर को भी फैन्स ने खूब सराहा है. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जहां रॉकी रंधावा और रानी चटर्जी (रणवीर और आलिया), जो बिल्कुल विपरीत परिवारों से आते हैं, अपने प्यार को परखने के लिए अपना घर बदलने का फैसला करते हैं. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.