WhatsApp ने iPhone यूजर्स के लिए किया नया डिज़ाइन जारी

नई दिल्ली : व्हाट्सएप ने एपल आईफोन यूजर्स के लिए एक नया डिज़ाइन अपने नए अपडेट में डाला है. एपल आईफोन के लिए नए व्हाट्सएप डिज़ाइन में एक पारदर्शी टैब बार और नेविगेशन बार की सुविधा है. नए पारदर्शी प्रभाव की जांच करने के लिए, आप एप्लिकेशन के किसी भी अनुभाग में जा सकते हैं. यदि आपको अभी तक नया डिज़ाइन नहीं मिला है, तो आपको व्हाट्सएप का नया अपडेट इंस्टॉल करना चाहिए.

व्हाट्सएप बैटा इनफो के मुताबिक, नए इंटरफेस के लिए नया अपडेट डाउनलोड करने के बाद आपको एक बार ऐप को रीस्टार्ट करना पड़ सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि आपके पास यह सुविधा नहीं है, तो ध्यान दें कि कुछ खातों को यह आने वाले हफ्तों में प्राप्त हो सकता है, जैसा कि आधिकारिक चेंजलॉग में बताया गया है.

अपडेटेड स्टिकर ट्रे अब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध:

इस बीच, पिछले हफ्ते, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस पर व्यापक रूप से एक पुन: डिज़ाइन किए गए स्टिकर और जीआईएफ पिकर को रोल आउट कर रहा था. एप्लिकेशन के आधिकारिक चेंजलॉग में उल्लेख किया गया है कि बेहतर नेविगेशन के साथ एक अपडेटेड स्टिकर ट्रे अब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. यह अपडेट फीचर उपयोगकर्ताओं को पिकर को ऊपर की ओर स्क्रॉल करने देती है, जिससे वे आइटम के बड़े ग्रिड तक आसानी से पहुंच सकते हैं.