LokSabha Election 7th Phase Voting: कंगना रनौत ने मंडी के एक मतदान केंद्र पर डाला वोट, लोकसभा चुनाव को लेकर 57 सीटों पर वोटिंग जारी

मंडी: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के लिए संसदीय क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. कांग्रेस ने मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है. मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि मेरी सभी से अपील है कि लोकतंत्र के महापर्व में वे बढ़ चढ़कर हिस्सा लें. मोदी जी की लहर पूरे हिमाचल प्रदेश में है. प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार करीब 200 रैलियां की  हैं. उनका लोहा पूरा देश और प्रदेश मानता है. मुझे अवश्य यहां से आशीर्वाद मिलेगा.400 पार में हिमाचल की भी 4 सीटें रहेंगी. 

अनुराग ठाकुर ने किया हमीरपुर में मतदान:
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में मतदान किया. मतदान के बाद अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी को जनता का आशीर्वाद मिल रहा, लोगों में भारी उत्साह है. उत्साह दिखाता है कि लोग अच्छी सरकार को चुनने के लिए मतदान कर रहे. अखिलेश यादव के NDA के 300 पार नहीं होने के सवाल पर कहा कि तीन दिन दूर नहीं है. नतीजों के बाद राहुल और अखिलेश अलग हो जाएंगे. अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से बीजेपी उम्मीदवार भी हैं.

सांसद राघव चड्ढा ने मोहाली में डाला वोट:
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर 7वें चरण की 57 सीटों पर वोटिंग जारी है. आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने सुबह मोहाली में मतदान किया. राघव चड्ढा ने वोट डालने के बाद मतदाताओं से बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलकर वोट डालने की अपील की. राघव चड्ढा ने वोट डालने के बाद कहा कि आज दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र यानी भारत का महापर्व है. आज लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी वोटिंग फेज है. 

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने किया कोलकाता में मतदान:
आज आपका एक-एक वोट इस देश की दिशा और दशा तय करेगा.बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने वोट डाला. कोलकाता के बेलगाचिया में मिथुन ने वोटिंग की. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान किया. मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर में मतदान किया. सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव का आज आखिरी चरण है. यूपी के 13 सीटों पर मतदान हो रहा है. जनता के सामने सभी दलों ने मुद्दों को रखा. मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट पर वोटिंग हो रही है. लगातार तीसरी बार हाई-प्रोफाइल सीट से चुनाव लड़ रहे है. पीएम मोदी 2014 और 2019 में इस सीट पर प्रचंड जीत हासिल कर चुके है. पीएम मोदी के खिलाफ 6 उम्मीदवार मैदान में है. हिमाचल की हॉट लोकसभा सीट हमीरपुर से अनुराग ठाकुर ताल ठोक रहे है. गाजीपुर से अफजाल अंसारी, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद मैदान में है. बिहार के काराकाट से पवन सिंह, चंडीगढ़ से मनीष तिवारी चुनाव लड़ रहे है.बंगाल की डायमंड हार्बर सीट से ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी प्रत्याशी है. बिहार के पाटलिपुत्र से मीसा भारती, जालंधर से चरणजीत सिंह चन्नी मैदान में है. बठिंडा से SAD ने करमजीत कौर को चुनावी मैदान में उतारा है.