LokSabha Election 7th Phase Voting: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया मतदान, 7वें चरण की 57 सीटों पर वोटिंग जारी

लखनऊ: लोकसभा चुनाव को लेकर 7वें चरण की 57 सीटों पर वोटिंग जारी है. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान किया. मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर में मतदान किया. सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव का आज आखिरी चरण है. यूपी के 13 सीटों पर मतदान हो रहा है. जनता के सामने सभी दलों ने मुद्दों को रखा. मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट पर वोटिंग हो रही है. लगातार तीसरी बार हाई-प्रोफाइल सीट से चुनाव लड़ रहे है. पीएम मोदी 2014 और 2019 में इस सीट पर प्रचंड जीत हासिल कर चुके है. पीएम मोदी के खिलाफ 6 उम्मीदवार मैदान में है. हिमाचल की हॉट लोकसभा सीट हमीरपुर से अनुराग ठाकुर ताल ठोक रहे है. 

गाजीपुर से अफजाल अंसारी, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद मैदान में है. बिहार के काराकाट से पवन सिंह, चंडीगढ़ से मनीष तिवारी चुनाव लड़ रहे है.
बंगाल की डायमंड हार्बर सीट से ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी प्रत्याशी है. बिहार के पाटलिपुत्र से मीसा भारती, जालंधर से चरणजीत सिंह चन्नी मैदान में है. बठिंडा से SAD ने करमजीत कौर को चुनावी मैदान में उतारा है.