जब अनुराग कश्यप ने Alaya F को किया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बदला अपना फैसला

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म को लेकर वह काफी ज्यादा एक्साइटेड है और इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने अपनी जर्नी और आने वाले प्लान के बारे में भी बताया है.

आज तक के साथ बात करते हुए आलाया ने बताया कि मैं फिलहाल नई हूं मुझे स्क्रिप्ट मिल रही है जिससे मैं अपनी मर्जी के हिसाब से सिलेक्ट कर रही हूं. जवानी जानेमन के लिए मुझे काफी टेस्ट देना पड़े थे मैं अनुराग सर के पास गई थी तो उन्होंने मुझे देखते ही कह दिया था कि तुम्हारे टाइप की फिल्म नहीं है. मैं तो टेढ़ी फिल्में बनाता हूं मेरे पास तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं है. के बाद मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि आप मेरी रील देख लें भले ही फिल्म ना दें. रील देखने के 7 मिनट बाद उन्होंने मुझे यह फिल्म ऑफर कर दी. इससे अच्छा लॉन्च मुझे कभी नहीं मिला यह मेरे लिए एक ब्रेक था हालांकि लॉन्च और ब्रेक में बहुत फर्क होता है. 

कृष्ण ने यह भी बताया कि न्यू कमर को कई सारी मुश्किलें होती हैं सबसे बड़ी मुसीबत तब होती है जब किसी फिल्म के लिए इंकार करना होता है। ऐसे समय में लोगों को लगता है कि नई लड़की हमें कैसे रिजेक्ट कर रही है और वह सोचने लगते हैं कि यह ज्यादा समझदार है इसलिए मैं अपनी टीम को विलेन बनाती हूं. चीजे डायरेक्टली करने से बचती हूं. रिजेक्शन की बात को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि इससे बहुत दुख होता है और निकलना भी मुश्किल है.