'प्रियंका के साथ फ्यूचर नहीं है' ज्योतिष सौरिश शर्मा के इस बयान पर भड़के अंकित गुप्ता

मुंबई: टेलीविजन की बेहद ही पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Choudhary) रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में एकसाथ एंट्री की थी, हालांकि अंकित गुप्ता का सफर जल्दी खत्म हो गया और प्रियंका चौधरी अभी भी डटी हुईं हैं और सबकी बैंड बजा रहीं हैं.

हालांकि जब तक अंकित घर में थे, दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. वैसे तो प्रियंका और अंकित गुप्ता हमेशा से ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं, लेकिन 'बिग बॉस 16' में उनके बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही इशारा करती थी.

अभी हाल ही के एपिसोड में ज्योतिष सौरिश शर्मा बिग बॉस के घर में आए थे और उन्होंने घर के सभी सदस्यों के फ्यूचर के बारे में भविष्यवाणी की. वहीं इसी दौरान सौरिश ने अंकित और प्रियंका के रिश्ते पर भी बात की, जिसकी वजह से अंकित भड़क गए हैं. 

दरअसल सौरिश शर्मा ने प्रियंका से कहा कि उनका अंकित गुप्ता के साथ फ्यूचर नहीं है. अब सौरिश के इस भविष्यवाणी पर अंकित ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "प्रियंका और मैं अच्छे दोस्त हैं और हमारा बॉन्ड कमाल का है. रही बात कौन किसका फ्यूचर होगा और कौन नहीं, तो बेहतर होगा कि यह फैसला हम दोनों पर ही छोड़ दिया जाए, न कि किसी ज्योतिष या किसी और पर. यह हमारा फैसला है और यह हम दोनों पर निर्भर करता है कि हम अपने इस बॉन्ड को आगे कैसे लेकर जाते हैं, एक दोस्त की तरह या फिर कुछ और. यह जैसा है, इसे ऐसा ही रहने दीजिए."