आखिर कौन है Rupali Barua? जिनके प्यार में फिसले Ashish Vidhyarthi

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक का रोल अदा करने वाले आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidhyarthi) इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. क्योंकि उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है और इस बारे में जानने के बाद सभी हैरान नजर आ रहे हैं. 

आशीष विद्यार्थी से ज्यादा उनकी पत्नी रूपाली बरुआ (Rupali Barua) चर्चा में बनी हुई हैं और हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार यह खूबसूरत बला कौन है और क्या करती है, तो चलिए आज हम आपको इस बारे में जानकारी देते हैं.

रूपाली बरुआ का ताल्लुक असम से है और वह एक बिजनेस वूमेन है. बताया जा रहा है कि वह फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर है. दोनों के बीच उम्र के अंतर की बात की जाए तो इनमें 10 साल का फैसला है आशीष विद्यार्थी 60 साल के हैं और रूपाली 50 साल की हैं.

सोशल मीडिया पर वो ज्यादा एक्टिव नहीं है और अब तक उन्होंने कोई ज्यादा पोस्ट भी नहीं की है और ना ही उन्हें ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. इन दोनों की शादी की बात करें तो बड़े ही सिंपल तरीके से ये एक दूसरे के हो गए हैं और परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इन्होंने कोर्ट में शादी रचाई है.

आशीष विद्यार्थी ने शादी में केरल की परंपरा को तवज्जो दी एक्टर जहां मुंडू दूल्हे के लुक में नजर आए तो रूपाली ने भी असम कल्चर को फॉलो करते हुए व्हाइट और गोल्डन मेखला चादर पहनी थी. इसके साथ उन्होंने दक्षिण भारतीय परंपरा से प्रभावित होकर सोने के गहने पहने थे जिस को खूबसूरत लग रही थी.