कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकराया फेयरनेस क्रीम-पान मसाला का एड, खुद बताई वजह, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अब किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं.

बता दें कि इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 14 जून को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. लेकिन हालही में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद वह काफी ज्यादा हाईलाइट में आ गए.

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक जाने माने न्यूज चैनल में इंटरव्यू के लिए गए जहां उन्होंने फेयरनेस क्रीम-पान मसाला के एड को लेकर बड़ी बात बोल दी. जब कार्तिक से पूछा गया की वो फेयरनेस क्रीम और पान-मसाला के विज्ञापनों से खुद को दूर रखते हैं तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले मैंने एक फेयरनेस क्रीम का ऐड किया था,  फिर मैंने ये करना बंद कर दिया. मैं असल में कन्विन्स नहीं हो पाया. मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं किया ये सोचकर कि मैं गलत कर रहा हूं.

कार्तिक आर्यन ने बताया कि मेरे पास बहुत से ऐसे एड आए जिन्हें मैने मना कर दिया जैसे सुपारी, तंबाकू और पान मसाला. क्योंकी जब मैं खुदको इन चीजो से दुर रखता हुं, तो मैं आम लोगों को इन सब गंदी चीजों को क्यों परोसूं. मैं कोशिश करता हूं कि जितना मेरे हाथ में हो, मैं उन चीज़ों को मना करता रहूं. 

इसके बाद जब कार्तिक से पूछा गया कि कई बडे सितारे तंबाकू एड करते हैं. इसको लेकर कार्तिन ने कहा कि सबका अपना सोचने का तरीका हैं लेकिन मेरे प्लान में वो चीज़ें ठीक नहीं बैठती. 

गौरतलब है कि इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है, इस फिल्म के बाद कार्तिक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.