भारत-अफगानिस्तान के बीच क्या सुपर-8 मुकाबले में बारिश बिगाडेगी खेल ? जानें क्या रहेगा मौसम का हाल

नई दिल्लीः टी-20 वर्ल्ड में भारत आज सुपर-8 का पहला मुकाबला खेलेगा. अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया दो दो हाथ करेगी. दोनों टीमों के बीच कांटे की भिड़ंत वेस्टइंडीज के बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में होगी. मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज कर दावेदारी पेश करना चाहेगी. इसके साथ ही जीत के रण को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. लेकिन इसी बीच फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. 

मैच में बारिश की खलल सुपर-8 के रोमांच के साथ ही दोनों टीमों की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है. ऐसे में अगर मौसम की बात करें तो बता दें कि बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में बादल छाए रह सकते है. बारिश की 14 फीसदी संभावना है जो मैच में खलल पैदा कर सकती है. मैच के दौरान तापमान 27 से 31 डिग्री सेल्सीयस के बीच रह सकता है. 

स्पिनर को मिलेगी चालः
वहीं अगर बात करें पिच रिपोर्ट की तो यहां बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिलने वाली है. खास कर वेस्टइंडीज की पिच स्पिनर के लिए मददगार साबित होती है जो बल्लेबाजों को परेशान भी करती है. हालांकि मैदान पर तेज गेंदाबजों को भी स्विंग में मदद मिलती नजर आएगी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह.

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
राशिद खान (कप्तान), इब्राहिम जादरान, गुलबदीन नाइब, अजमतुल्लाह ओमजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, राशिद खान, नूर अहमद, नवीन-उल-हक और फजलहक फारूकी.